Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh बासुदेव ऑटो में प्रीमियम हच बैक कार न्यू अल्ट्रोज लांच की गयी

Tata Altroz को सुरक्षा के लिहाज से 5 स्‍टार रेटिंग मिल गई

न्यू शांति सिनेमा के निकट स्थित शो-रूम बासुदेव ऑटो में  प्रीमियम हच बैक कार न्यू अल्ट्रोज लांच की गयी. स्टेट बैंक के चीफ
मैनेजर ने कार लांच किया. लांचिंग के बाद बताया गया कि यह नयी कार पांच वेरियंट में पेट्रोल तथा डीजल इंजन में उपलब्ध है. यह पहला वाहन है, जिसे लांचिंग से पहले ही ग्लोबल एनसीमी ने फाइव स्टार रेटिंग दी है. यह कार पांच रंगों में उपलब्ध है।

टाटा मोटर्स ने बीते साल 3 दिसंबर को Altroz को पेश किया था. इसके बाद जनवरी में Tata Altroz को सुरक्षा के लिहाज से 5 स्‍टार रेटिंग मिल गई. ये तमगा सुरक्षा रेटिंग देने वाली इकाई ग्लोबल एनसीएपी ने दी. इसका मतलब ये हुआ कि Altroz टाटा की दूसरी ऐसी कार है जो सबसे सुरक्षित है. इससे पहले नेक्सन को भी रेटिंग में फाइव स्टार मिले हैं. इस कार को टाटा मोटर्स ने ऑटो एक्‍सपो 2018 में पेश किया था. टाटा अल्ट्रॉज के फीचर्स की बात करें तो यह दो इंजन ऑप्शन में है. इनमें 86 bhp पावर वाला 1.2 लीटर पेट्रोल और 90 bhp पावर वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन हैं. दोनों इंजन बीएस6 कम्प्लायंट है। टाटा की इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी की बलेनो और हुंडई की Elite i20 से होने की उम्‍मीद है. उक्त जानकरी सेल्स ऑफिसर प्रमोद कुमार दी। लांचिंग के मौके पर कंपनी के जीएम सेल्स रीतेश अंबष्ठ, अलका झा, विक्रय पदाधिकारी प्रमोद कुमार पाठक, आलोक, विनोद प्रसाद मौजूद थे.