Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh गोदरेज प्रिफ़र्ड आउट्लेट का हुआ शुभारंभ

गोदरेज आउटलेट में लोन की भी व्यवस्था, कई आकर्षक ऑफर के साथ उपलब्ध है

रामगढ़: ग्राहकों की सुविधा के लिए रामगढ़ के चट्टीबाज़ार मारवाड़ी धर्मशाला के समीप मोबाइल शॉपी में गोदरेज प्रिफर्ड आउटलेट का मुख्यातिथि विनोद कुमार गुप्ता के द्वारा फीता काटकर व दिप प्रज्वलित कर किया सुभारम्भ ।

इस मौके पर मौजूद इस आउटलेट के संचालक विकास कुमार गुप्ता ने बताया कि गोदरेज ने झारखंड में एक प्रमुख ब्रांड के रूप में पहचान बनाई है। हमारे शोरूम में गोदरेज कम्पनी के सारे उत्पाद जैसे एसी, फ्रीज, टीवी, वाशिंग मशीन सहित कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स एक ही छत के नीचे मिलेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि गोदरेज आउटलेट में लोन की भी व्यवस्था उपलब्ध है । हमारे नए स्टोर में सभी ग्राहकों को छूट और कुछ चयनित वस्तुओं पर 25% तक छूट कई आकर्षक ऑफर के साथ दी जाएगी ।
मोके पर राहुल जैन,निखिल अग्रवाल, राजेश गुप्ता, मुकेश गुप्ता ,अकुइब खान, रेखा गुप्ता, प्रियंका गुप्ता, आयुषि गुप्ता आदि शहर के कई गणमान्य मौजूद थे।