Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

प्रेम प्रसंग की भेंट चढ़ा पुलिसकर्मी, झारखंड के रामगढ़ से रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर l

उरीमारी ओपी में पदस्थापित सिपाही पंकज कुमार दास हत्या मामले का रामगढ़ पुलिस ने किया खुलासा।।
प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है सिपाही पंकज कुमार दास की हत्या।।
तीन अपराधियों के द्वारा घटना को दिया गया था अंजाम।।
पतरातु साकुल गांव निवासी पंकज कुमार दास की शादी दो माह पूर्व बड़कागांव बादम में हुई थी,शादी के दो माह ही बीते पंकज कुमार दास की पत्नी नैना ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर करा दी हत्या।।
पंकज कुमार दास की पत्नी नैना कुमारी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का कराई हत्या।

शुक्रवार की रात 10:00 बजे रात को 10 नंबर खदान के समीप सिपाही पंकज कुमार दास की पत्नी नैना कुमारी ने अपने प्रेमी मोनू पासवान ओर ओम प्रकाश सिन्हा के साथ मिलकर गोली मारकर कर बितेरात हत्या करा दी मोनू पासवान के द्वारा पंकज कुमार दास के सर पर मारी गई गोली, घटनास्थल पर हुई थी मौत, घटना के 8 घंटा बीत जाने के बाद रामगढ़ पुलिस ने तीनों अपराधियों को किया गिरफ्तार रामगढ़ एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी, पकड़े गए अपराधियों के पास से दो देशी पिस्तौल एक देसी रिवाल्वर, पांच खोखा, पांच जिंदा कारतूस, घटना में प्रयुक्त किया गया काला रंग का पल्सर बाइक सहित मोबाइल भी बरामद किया गया है, पूरे मामले का खुलासा रामगढ़ एसपी ने की ।