Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ठेका श्रमिकों की समस्याओं से अवगत हुए सांसद जयंत सिन्हा, कहा मजदूरों को मिलेगी तनख्वाह l

रामगढ़ के सेल यूनिट में ठेका श्रमिकों को नौकरी से हटाए जाने को लेकर सांसद जयंत सिन्हा ने प्रबंधक एवम श्रमिको के साथ की लंबी वार्ता, प्लांट का किया निरीक्षण, कहा अगले दो महीने बाद रॉ मैटेरियल आने तक मजदूरों को होगा पूर्व की भांति वेतन भुकतान।
रामगढ़ जिले के रांची रोड स्थित सेल रिफ्रैक्ट्री यूनिट ( एसआरयू ) में मजदूरों की समस्या को लेकर हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा के साथ प्रबंधक एवं ठेका श्रमिकों की खुली वार्ता संपन्न हुई।

इस बैठक में सांसद जयंत सिन्हा, एसआरयू के महाप्रबंधक के साथ एक सौ की संख्या में ठेका श्रमिक उपस्थित हुए। एक सौ से ज्यादा की संख्या में पहुंचे ये वैसे ठेका श्रमिक हैं जिनको मटेरियल के अभाव में एसआरयू प्रबंधक के द्वारा अगले 2 महीने तक काम से निष्कासित कर दिया गया है। वैसी स्थिति में इनके समक्ष भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है जिसे लेकर जयंत सिन्हा की अगुवाई में प्रबंधक के साथ एक अहम बैठक की गई। इस बैठक में सांसद जयंत सिन्हा ने उपस्थित ठेका श्रमिको को यह जानकारी दिया कि पहले रॉ मैटेरियल चीन से आयात होता था अब इसे रद्द कर नीदरलैंड से मंगाया जा रहा है जिसकी प्रक्रिया को सुदृढ़ करने में करीब दो महीने का समय लगेगा l तब तक आप सभी को पूर्व की भांति वेतन भुगतान होता रहेगा, साथ ही श्रमिकों के दूसरे विभिन्न मामलों को लेकर एक समिति का भी गठन सांसद जयंत सिन्हा ने किया जो अगले एक महीने में इनकी समस्याओं को लेकर अपनी रिपोर्ट पेश करेगी उसके बाद इनके सभी जायज समस्याओं का समाधान किया जाएगा। सांसद जयंत सिन्हा ने बताया कि प्रबंधन और मजदूरों के साथ हम लोगों की लंबी बैठक हुई है इसमें एक बिंदु पर निर्णय लिया गया कि जब तक फैक्ट्री में रॉ मटेरियल आने के साथ उत्पादन शुरू नहीं होता है तब तक उनको वेतन दिया जाएगा l