Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पूर्व विधायक ने रामगढ़ थाना में दिया धरना, लगाए गंभीर आरोप, समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ किया बाहर l

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना परिसर में पूर्व विधायक शंकर चौधरी अपने समर्थकों के साथ धरना देते हुए पुलिस के साथ खूब बवाल काटा। वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार से थाना परिसर में पूर्व विधायक शंकर चौधरी के नेतृत्व में बड़ी तादाद में उनके समर्थक थाना परिसर में घुस गए और किस प्रकार से हो हंगामा का नजारा उत्पन्न हो गया।

दरअसल रामगढ़ थाने के एक दरोगा पर गंभीर आरोप लगा है, दरोगा को 50 हजार घुस की रकम नही मिलने पर एक युवक को बेरहमी से मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा हुआ है।
इस मामले में धरने पर बैठे शंकर चौधरी के बताया कि पिछले दिनों एक जमीन विवाद मामले में रामगढ़ थाने के दरोगा सुरेंद्र सिंह कुंटिया ने चरण केवट से 50 हजार रुपए घुस मांगा था , नही दिए जाने से उस दरोगा ने चरण केवट को थाने लाकर उसके साथ जमकर मारपीट कर उसे लहू लुहान कर दिया। इस मामले में सुरेंद्र सिंह कुंटिया के खिलाफ इसी थाने में हमलोग एफआईआर भी दर्ज करवाए है, लेकिन दरोगा पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है, इसलिए हमलोग उस दरोगा को सस्पेंड करने की मांग को लेकर थाने में धरना दे रहे है। वही इस मामले में रामगढ़ थाने के इंस्पेक्टर रोहित कुमार ने बताया की 283/22 कांड संख्या के अभियुक्त हैं चरण केवट जिन पर आरोप है कि फर्जी तरीके से वे घर और जमीन खरीदे है जिसका अनुसंधानकर्ता सुरेंद्र सिंह कुंटिया हैं ये लोग जो आरोप लगा रहे हैं सारे बेबुनियाद हैं।