Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Lic और ज्वेलरी शॉप लूट कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, 05 अपराधी गिरफ्तार । #Jharkhand_police

11 अप्रैल को हुए एलआईसी कार्यालय में करीब 30 लाख रुपए व थाना चौक स्थित कोहिनूर ज्वेलरी शॉप में हुए डकैती का उद्भेदन कर रामगढ़ पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है ।
पुलिस ने इस कांड में संलिप्त 05 अपराध कर्मियों को हथियार, नगद रुपए के साथ ज्वेलरी भी बरामद किया है ।

पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि 11 अप्रैल को एलआईसी ऑफिस के कार्यालय के समक्ष से अपराधियों ने ददन शर्मा नामक युवक की गोली मारकर 29 लाख रुपए से अधिक लूट लिए थे। वही 8 मई को अपराधियों ने दामोदर पुल के निकट कोहिनूर ज्वेलर्स में लूट की घटना को अंजाम दिया था। दोनों मामले को लेकर रामगढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस अधीक्षक ने एसडीपीओ रामगढ़ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया था।
एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम ने दो ने मामले को लेकर कार्रवाई आरंभ करते किसी नई अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे रात कर्मियों के मंसूबे को फेल करते हुए 05 अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पिस्तौल देसी कट्टा, चाकू और कारतूस बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि दोनों मामले का मास्टरमाइंड विभास पासवान है। यह बिहार के नालंदा का रहने वाला बताया जाता है। यह अंतरराज्यीय गिरोह का मुख्य सरगना है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधी बिहार और झारखंड के कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी और लूटे गए सामान के लिए लगातार अब भी छापामारी कर रही है ।