Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Congress Mla इरफान अंसारी Vs Bajrang Dal , #the_kerala_story

रामगढ़ : कथित धर्मांतरण पर आधारित फिल्म ‘द केरलास्टोरी’ के फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इस पर विवाद छिड़ा हुआ है । 5 मई को सिनेमाघर में फिल्म लगने के बाद से जहां कई राज्य में जहां इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है तो कई राज्य ने इस फिल्म को बैन कर दिया है । वही झारखंड के कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी द्वारा इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं चलने देने और बजरंग दल को उग्रवादी संगठन बताते हुए इसे बैन कराने की जो सार्वजनिक रूप से उन्होंने बात कहीं है।

इस बात से आक्रोशित बजरंग दल सहित विभिन्न हिंदू संगठन के लोग सड़क पर उतर कर विरोध व्यक्त किये हैं और इसी के तहत कुछ दिन पूर्व रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर विधायक इरफान अंसारी के चित्र पर जूते चप्पल की माला पहना कर उसे आग के हवाले कर दिया ।
वही रामगढ़ के विभिन्न सिनेमाघरों में विभिन्न हिंदू संगठन के लोग डेरा डाले नजर आ रहे हैं और विभिन्न माध्यमों से लोगों से इस फिल्म को देखने की आग्रह अपील करते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से तो कुछ लोगों ने इस फिल्म देखने जाने वालों के लिए अपनी टैंपू को भी भाड़ा मुक्त कर दिया है।
वही बजरंगदल के विरुद्ध कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी द्वारा दिए गए बयान के खिलाफ जमकर उन पर जुबानी हमला बोला ।
वही फ़िल्म को देखने पहुंची एक युवती सृष्टि मिश्रा और महिला अभिभावक में इस फिल्म के प्रति अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोगों से इस फिल्म को देखने का
अपील किया ।
आपको बता दें कि एक तबका जहां इस फिल्म को केरला में हुए कथित धर्मांतरण और अत्याचार की जमीनी हकीकत बताते हुए इस फिल्म को हर हाल में देखने का आग्रह अपील कर रहा है, तो वही दूसरा तबका इस फिल्म को कर्नाटक चुनाव से जोड़ते हुए इसे सिर्फ प्रोपेगेंडा बता रहा है ।