Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन ।

जिला प्रशासन की बेहतरीन पहल रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में सतप्रतिशत मतदान कराना उद्देश्य

स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन ।

रामगढ़: रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप के तहत सोमवार को रामगढ़ शहर अंतर्गत छावनी फुटबॉल मैदान में जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए दिव्यांग एकादश की टीम ने 8 ओवर में 5 विकेट खोकर 72 रन बनाए जिसके जवाब में जिला प्रशासन एकादश ने बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट गवाएं 8 ओवर में 72 रन बनाकर मैच को टाई कर दिया।

मौके पर उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने दोनों टीमों के कप्तान को ट्रॉफी देकर सम्मानित करने के उपरांत सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने की अपील की। इसके साथ ही निर्वाची पदाधिकारी 23 रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र सह अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन, अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद श्री एम एस हरी विजय, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी स्वीप कोषांग श्रीमती कनक तिर्की, एवं जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी मीडिया कोषांग डॉ असीम कुमार ने भी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने की अपील की।