Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कांग्रेस मिलन समारोह में बनी चुनावी रणनीति, विभिन्न दलों के दर्जनों लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा ।

कांग्रेस मिलन समारोह में बनी चुनावी रणनीति, विभिन्न दलों के दर्जनों लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा ।

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस हुई रेस ।

कांग्रेस जिला कार्यसमिति की बैठक सह कार्यकर्ता मिलन समारोह संपन्न।

रामगढ़ :  झारखंड के रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर अब कांग्रेस पार्टी रेस हो गई है। रामगढ़ जिला के कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक आज शहर के विकास नगर में आयोजित की गई। जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शामिल हुए। कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन सह मिलन समारोह में बड़ी संख्या में नेता कार्यकर्ता शामिल हुए। इस मौके पर दर्जनों विभिन्न दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा।
कांग्रेस के कार्यकर्ता मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि हमारी विधायक ममता देवी को किस तरह से एक साजिश के तहत फसाकर उन्हें जेल भिजवाया गया है। यह रामगढ़ के लगभग सभी लोग जानते हैं। जन आंदोलन से उपजी हमारी विधायक रही ममता देवी लोगों के सुख-दुख में हमेशा बढ़-चढ़कर सहयोग किया है।
राजेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता जन-जन से जाकर मिलकर अपनी बातों को रखें। उन्होंने कहा कि आज रामगढ़ की आजसू पार्टी से परेशान होकर दर्जनों लोग हमारे साथ आए हैं। यह दर्शाता है कि क्षेत्र में लोगों का आजसू के प्रति कितना आक्रोश है। राजेश ठाकुर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी कोई क्षेत्रीय और घर की निजी पार्टी नहीं है। इसका एक अपना संविधान है। कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी पार्टी तय कर घोषित करेगी। उन्होंने एनडीए को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो अभी खाली पड़े रघुवर दास को रामगढ़ उपचुनाव में उतारा जाए। ताकि हम उन्हें ऐतिहासिक वोट से हरा पाए।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव गठबंधन के तहत लड़ा जाएगा। गठबंधन दल के नेता कार्यकर्ता रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में पूरी ताकत झोंकेगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर से पत्रकारों ने पूछा कि ममता देवी के देवर अमित महतो भी चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है। इस पर राजेश ठाकुर ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी है यहां चुनाव लड़ने के लिए 500 लोग आवेदन देते हैं। पार्टी जो तय करती है वही होता है। रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी कौन होगा पार्टी इसको तय कर घोषित करेगी। वहीं इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता रविंदर सिंह, राकेश सिन्हा,राजीव रंजन,नीरज अमूल्य खलखो सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।
बैठक में उपस्थित मुख्य लोग झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, संजय लाल पासवान,महासचिव बलजीत सिंह बेदी, जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान, कार्यकारी जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अनु विश्वकर्मा, सीपी संतन, राजकुमार यादव,कमाल शहजादा, दिनेश मुंडा,राजेंद्र नाथ चौधरी,वीरेन सिंह, बैजू राय,अभिमन्यु तिवारी, बजरंग महतो, चंद्रशेखर पटवा, मो गुलजार,काली स्वर्णकार,संजय साहू,मुकेश यादव, केडी मिश्रा,जमुना साव,सुधीर सिंह, सुजीत पटेल,समसुल खान सहित सैकड़ों नेता कार्यकर्ता मौजूद थे।