Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ के पतरातू बस्ती में इंटर के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ।

रामगढ़ : रामगढ़ शहर के पतरातू बस्ती में बुधवार की सुबह एक इंटर के छात्र के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार पतरातू बस्ती में रहने वाले आर्मी के रिटायर्ड मनोज सिंह का 18 वर्षीय पुत्र सोनू सिंह ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया है।
सोनू सिंह राधा गोविंद स्कूल में इंटर का छात्र था। बुधवार की सुबह सोनू के आत्महत्या कर लेने की बात सामने आई है। इस बात की जानकारी रामगढ़ थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद रामगढ़ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा। पुलिस ने छानबीन करने के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।