Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ईट भट्टा में रामगढ़ पुलिस की छापामारी, कोयला जप्त, दो पर प्राथमिकी दर्ज

जिला के ईट भट्ठा में खरीदे जाने लगे हैं अवैध कोयले।

रामगढ़ थाना पुलिस ने दो ईट भट्ठा में छापामारी कर लगभग 15 टन अवैध कोयला किया जप्त

दो ईट भट्ठा संचालकों पर प्राथमिकी दर्ज

रामगढ़ : जिला में ईट भट्टों में अवैध कोयला की खरीदारी की सूचना पर रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कोयला के साथ दो पर प्राथमिकी दर्ज। रामगढ़ थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोबरदरहा स्थित दो ईट भट्ठा में छापामारी किया। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ईट भट्टों में अवैध कोयला खरीदा जा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने आज बुधवार को ईट भट्ठा में पहुंचकर छापामारी किया। जहां लगभग 15 टन अवैध स्टीम कोयला बरामद किया गया है। इस संबंध में रामगढ़ थाना में जांच पड़ताल कर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी चल रही है।
ज्ञातव्य हो कि जिला के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित लगभग डेढ़ सौ ईट भट्टों में अवैध कोयले का उपयोग धड़ल्ले से किया जाता है। लेकिन इस वर्ष नवंबर महीने खत्म होने के करीब पहुंच गया है। लेकिन जिला के पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे के कड़े रुख के कारण ईट भट्ठा संचालक अवैध कोयले की खरीददारी करने में हिचक रहे हैं। लेकिन दूसरी और अवैध ईट भट्ठा संचालक चोरी-छिपे कोयले की खरीद में लगे हैं।