Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया।

रामगढ़ : श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। इस दिवस को मनाने का मुख्य उद्देश्य छात्रों को भारतीय संविधान के बारे में जानकारी देना था। संविधान दिवस हर साल 26 नवंबर को मनाया जाता है। छात्र-छात्राओं ने संविधान के महत्व को प्रदर्शित करते हुए विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। बच्चों ने प्रार्थना सभा में विद्यालय के प्रांगण में अनेक प्रस्तुति दे माहौल को बहुत ही आकर्षक बना दिया। बच्चों ने संविधान दिवस को मनाने में आम भूमिका निभाई । विद्यालय की एक बालिका ने संविधान के महत्व को दर्शाते हुए महत्वपूर्ण बिंदुओं को बताया। बच्चों ने स्लोगन बोला, पोस्टर तैयार किया। प्रधानाध्यापक ने बच्चों को सर्टिफिकेट तथा मेडल प्रदान कर सम्मानित किया । संविधान के नियमों के तहत सभी ने शपथ ग्रहण किया । विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री हरजाप सिंह ने बच्चों को संविधान के नियमों के बारे में बताया और जीवन में हम इन नियमों को अपनाकर कैसे अपने जीवन को सरल बना सकते हैं इसके बारे में जानकारी सभी को दी । प्रार्थना सभा में सभी शिक्षक और शिक्षिकाएं उपस्थित थें जिन्होंने उन्होंने भी शपथ ग्रहण किया। प्रार्थना सभा में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी रामगढ़ के अध्यक्ष परमदीप सिंह कालरा और अध्यक्ष सरदार हरपाल सिंह अरोड़ा, उपाध्यक्ष सरदार परमिंदर सिंह जस्सल और सरदार कुलजीत सिंह कालरा, उपाध्यक्ष सह प्रबंधक सरदार मनमोहन सिंह लांबा सहित विद्यालय प्रबंधक कमेटी के सदस्य सरदार परमजीत सिंह चमन,
सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुशविंदर सिंह छाबड़ा, सरदार कुलजीत सिंह छाबड़ा, सरदार इंद्रपाल सिंह सैनी, सरदार ब्रह्म भसीन, सरदार विक्रमजीत सिंह कोहली , मीडिया प्रभारी सरदार करमजीत सिंह भी उपस्थित थें।