Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में इंटर हाउस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन ।

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में इंटर हाउस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन ।

खिलाड़ियों ने खेल भावना और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का प्रदर्शन करके अपनी योग्यता साबित की।

रामगढ़ : श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में इंटर हाउस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मैच चार सदनों के खिलाड़ियों के बीच खेला गया। इंटरमीडिएट ग्रुप (6 से 8) और सीनियर ग्रुप (9 से 12) के साहिबजादा. अजीत सिंह हाउस, साहिबजादा. जुझार सिंह हाउस, साहिबजादा. जोरावर सिंह हाउस और साहिबजादा.फतेह सिंह हाउस। इंटर के ग्रुप में अजीत सिंह हाउस (लड़कियों की टीम) और एस. जुझार सिंह हाउस (लड़कों की टीम) ने फाइनल में जीत हासिल की।


साहिबजादा. अजीत सिंह हाउस (लड़कों की टीम) और फिर साहिबजादा. अजीत सिंह हाउस (लड़कियों की टीम) ने सीनियर ग्रुप में फाइनल जीता। सभी टीम के खिलाड़ियों ने खेल भावना और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का प्रदर्शन करके अपनी योग्यता साबित की। छात्रों ने उत्सुकता के साथ भाग लिया और पूरा खेल जमकर खेला । यह खेल ,खेल की भावना का एक आकर्षक प्रदर्शन था। यह न केवल विद्यालय के लिए बल्कि देश के लिए भी जरूरी है कि बच्चे इसी तरह खेलें । खेल के बीच सभी कमिटी सदस्यगण मौजूद थे। इस कार्यक्रम में गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के चेयरमैन सरदार हरपाल सिंह अरोरा, वाइस चेयरमैन सरदार परमिंदर सिंह जस्सल , सरदार कुलजीत सिंह कालरा, सरदार मनमोहन सिंह लांबा, सरदार परमजीत सिंह चमन, सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुष्पिंदर सिंह छाबरा, सरदार कुलजीत सिंह छाबरा, सरदार इंद्रपाल सिंह सैनी, सरदार ब्रह्म भसीन, सरदार विक्रमजीत सिंह कोहली एवं सभी गणमान्य उपस्थित थे । सभी सदन के बच्चों ने तालियां बजाकर खेल के प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। खेल में उत्साह बढ़ाने के लिए विद्यालय के प्राचार्य ने खेल के महत्व को बताते हुए कहा कि खेल व्यक्तित्व को निखारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है यह मनुष्य के सर्वांगीण विकास के लिए अति आवश्यक है । खेल से मानसिक एवं शारीरिक स्फूर्ति बनी रहती है।