Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी ने किया प्रेमिका का गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ : प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म। प्रेमिका के शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपी को किया गिरफ्तार। मुख्य आरोपी प्रेमी है फरार, पुलिस कर रही है उसकी तलाश।

झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातु स्टीम क्लोनी से रविवार को प्रेम प्रसंग मामले में एक प्रेमी की ऐसी घिनौनी वारदात की खबर सामने आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान है वही प्रेमिका गुड़िया( काल्पनिक नाम) कभी सपने में भी नही सोची होगी जिस प्रेमी से वह बेइंतहा प्यार करती थी वही प्रेमी अपने दोस्तों जे साथ मिलकर उसकी आबरू को तार तार करेगा।
दरअसल प्रेमी हर्ष दास को भुरकुंडवा की रहने वाली गुड़िया से पिछले कुछ महिनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज अपने प्रेमी से मिलने पतरातू स्टीम कॉलोनी आई थी जहां उसके प्रेमी अपने दो दोस्त अरुण और संजय के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दे दिया है। पीड़ित लड़की गुड़िया (काल्पनिक नाम) के बयान के आधार पर पतरातू थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पतरातु पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी संजय भुइयां और अरूण भुइयां को हिरासत में ले लिया है, वहीं मुख्य आरोपी हर्ष दास पिता पप्पू राम दास बरकाकाना पोचरा निवासी फरार है जिसे लेकर पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। पीड़ित लड़की उरीमारी की भुरकुण्डवा की रहने वाली है  उसे पतरातु पुलिस  मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल रामगढ भेज दिया है। इस मामले को लेकर पतरातू थाना के इंचार्ज गौतम कुमार ने बताया कि एक आवेदन आया हुआ है उसमें 3 लड़कों पर आरोप है कि वह सामूहिक दुष्कर्म किए हैं हम लोगों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी संजय भुइयां और अरुण भुईयां को डिटेन किए हैं अभी जांच चल रही है।