Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

निर्माणाधीन टाउन हॉल भवन का उपायुक्त ने किया निरक्षण l

आखिरी चरण का कार्य पूर्ण कर कार्यक्रमों के आयोजन हेतु जल्द तैयार करें टाउन हॉल : उपायुक्त

रामगढ़: छत्तरमांडू स्थित निर्माणाधीन टाउन हॉल भवन का मंगलवार को उपायुक्त रामगढ़ सुश्री माधवी मिश्रा ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सहायक अभियंता, ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल व संवेदक से आखरी चरण के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करते हुए टाउन हॉल भवन को कार्यक्रमों के लिए तैयार करने का निर्देश दिया।
निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने पार्किंग एरिया, स्टेज एरिया, ग्रीन रूम, ओपन एरिया, अग्निशमन व्यवस्था, कॉन्फ्रेंस रूम आदि में अब तक हुए कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उपायुक्त ने टाउन हॉल में कार्यक्रमों के आयोजन हेतु लगाए जाने वाले उपकरणों को जल्द लगाने व इस दौरान गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया वहीं उन्होंने टाउन हॉल भवन में पेयजल, शौचालय सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इस दौरान उप विकास आयुक्त जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, डीएमएफटी टीम लीड, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, डीएमएफटी के परियोजना पदाधिकारियों सहित अन्य उपस्थित थे l