Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ :  पंचायत चुनाव को लेकर उपायुक्त ने की बैठक, पदाधिकारियों को दिये दिशा-निर्देश

रामगढ़ : त्रिस्तरीय पंचायत (आम) चुनाव की तैयारियों को लेकर आज बृहस्पतिवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी पंचायत सह उपायुक्त माधवी मिश्रा की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक की गयी. बैठक में कार्मिक कोषांग द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की गयी.  साथ ही चुनाव के दौरान अलग-अलग कार्यों के लिए पदाधिकारियों एवं कर्मियों से संबंधित डेटाबेस की जानकारी ली गयी.
इस दौरान उपायुक्त ने वरीय पदाधिकारी कार्मिक कोषांग सह उप विकास आयुक्त रामगढ़ को कार्यों के मद्देनजर पर्याप्त संख्या में अधिकारियों एवं कर्मियों से संबंधित सूची तैयार रखने एवं आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिए. वरीय पदाधिकारी प्रशिक्षण कोषांग को निर्वाची पदाधिकारियों, सहायक निर्वाची पदाधिकारियों, पोलिंग पार्टी, दंडाधिकारियों सहित अन्य को विभिन्न चरणों में प्रशिक्षण देने के निर्देश दिये गये.
उपायुक्त ने आगामी  रविवार को सभी निर्वाची पदाधिकारियों एवं सहायक निर्वाची पदाधिकारियों को दूसरे चरण का प्रशिक्षण देने का निर्देश दिया. बैठक के दौरान उपायुक्त ने चुनाव के सफल आयोजन के लिये आदर्श आचार संहिता के सभी प्रावधानों का शत प्रतिशत पालन करने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए.