Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

टीचर्स एकैडमी के नितेश सिंह और सतीश कुमार एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में उत्तीर्ण

स्टूडेंट नितेश सिंह और सतीश कुमार को कोचिंग परिवार ने दी बधाई

टीचर्स एकैडमी के नितेश सिंह और सतीश कुमार एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में उत्तीर्ण

स्टूडेंट नितेश सिंह और सतीश कुमार को कोचिंग परिवार ने दी बधाई

स्टूडेंट्स ने सफलता का श्रेय कोचिंग संस्थान के शिक्षण व्यवस्था को दिया

रामगढ़ : कई वर्षों से लगातार शिक्षा के क्षेत्र में अपनी सेवा प्रदान कर स्टूडेंट को जायज मुकाम दिलाने के लिए संकल्पित शैक्षणिक संस्थान टीचर्स अकैडमी आज शिक्षा के क्षेत्र में मजबूत पकड़ बनाता जा रहा है। क्योंकि इस कोचिंग संस्थान में शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चे लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं। और उसी कड़ी में आज
टीचर्स एकैडमी में शिक्षा ग्रहण कर रहे नितेश सिंह और सतीश कुमार के एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर कोचिंग संस्थान द्वारा उन्हें बधाई देते हुए उन दोनों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दी गयी। कोचिंग संस्थान के संचालक आशीष कुमार ने बताया की भुरकुंडा के नितेश सिंह और अरगड्डा के सतीश कुमार दोनों ने एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में सफलता हासिल की । जिससे कोचिंग परिवार में हर्ष है और इसी खुशी को साझा करते हुए कोचिंग संस्थान द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर इन दोनों स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया। ताकि छात्रों का मनोबल बढ़े और वह शिक्षा के क्षेत्र में आगे और उन्नति करें । मौके पर उपस्थित शिक्षक राहुल वर्मा, धीरज शर्मा, आकाश, प्रदीप, रिंकी व विद्यार्थियों में रश्मी, पूजा, जितेंद्र, सोनू , संतोष, रवि, रानी, प्रीति ने बधाई दी।
यह दोनों हैं एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में सफल हुए स्टूडेंट्स