Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभा को उभारने के लिए हर संभव मदद को तैयार : सुधीर मंगलेश

विरहोन्हे की टीम विजयी रहीं

दुलमी प्रखंड के होन्हे में शिक्षक स्वः प्रेमु नायक मेमोरियल फुटबॉल एवं क्रिकेट टूर्नामेंट के पंचायत प्रीमियर लीग का उद्घाटन मुख्य अतिथि कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व बल्लेबाजी कर किया। कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश ने कहा की ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभा की कमी नही है‌, पर संसाधन की कमी के कारण खिलाड़ी अपनी प्रतिभा नही उजागर कर पाते है। इस तरह के आयोजनों से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है साथ ही खेल का उद्देश्य अपनी प्रतिभा को दिखाना तथा खिलाड़ियों को उत्साहित करना होना चाहिए, खेल एक ऐसा माध्यम है जो सामाजिक मजबूती प्रदान करता है और खेल में सभी वर्गों के लोग टीम वर्क की तरह काम करते हैं, खेल हमें आपसी भाईचारा और एकता को बनाए रखने का संदेश देता है। ग्रामीण खिलाड़ियों को उभारने के लिए वह हमेशा मदद को तैयार रहते है। उद्घाटन मैच विरहोन्हे बनाम कदम टोला होन्हे के बीच खेला गया। जिसमें विरहोन्हे की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 136 रन बनाई वही जवावी पारी में कदम टोला होन्हे की टीम 80रन में ऑल आउट हो गई। विरहोन्हे की टीम विजयी रहीं।
मौके युगलकिशोर महतो, ताहिर अंसारी, रुकेश कुमार , रोहित करमाली, रविकांत महतो, सिकन्द्र महतो, महेंद्र ओहदार, संजय महतो, दशरथ कुमार, कैलाश महतो, पंकज कुमार, दुधेश्वर महतो, अर्जुन महतो, जाहीर अबास, ताहिर हुसैन, अमित कुमार सहित सौकडो खेल प्रेमी मौजूद थे।