Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

गूगल प्ले स्टोर से “SSG2021” ऐप डाउनलोड कर दे अपना महत्वपूर्ण फीडबैक

रामगढ़: स्वच्छता नहीं होने के कारण लोगों को कई तरह की बीमारियों तथा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को देखते हुए केंद्र सरकार ने स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2021 को शुरू किया है। इस स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के अंतर्गत गीले, शुष्क और खतरनाक अपशिष्ट को अलग करने, गीले अपशिष्ट के निपटान की प्रक्रिया, गीले तथा शुष्क अपशिष्ट का निपटान और पुनर्चक्रण, निर्माण मलबा का निस्तारण, कचरा स्थल पर फेंके जाने वाले कचरा की मात्रा और ग्रामों की सफाई की स्थिति पर गौर किया जाएगा जिससे देश को स्वच्छ रखा जा सके।

सभी रामगढ़ जिलेवासी स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के ज़रिये अपने शहर अथवा ग्राम को स्वच्छ बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकते है। आपका एक महत्वपूर्ण फीडबैक रामगढ़ जिले को स्वच्छता सर्वेक्षण रैंकिंग में शीर्ष तक पहुंचा सकता है।इस फीडबैक में स्कूल ,कॉलेज, एवं प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा, साथ ही युथ लीडर, सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी तथा रामगढ़ जिले के समस्त लोग भाग ले सकते है एवं अधिक से अधिक वोटिंग कर रामगढ़ को सम्मानजनक स्थान दिला सकते है। खुद भी वोट करे और दूसरों को भी प्रेरित करे।

■ स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2021 में फीडबैक निम्न प्रक्रिया के माध्यम से दिया जा सकता है।
===============

सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से “SSG2021” ऐप को अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करें

ऐप डाउनलोड होने के उपरांत उसमें अपना नाम, फोन नंबर और लिंग चिन्हित क