Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ प्रेस क्लब परिसर में बनने वाले आधुनिक सामुदायिक शौचालय का विधायक ने किया शिलान्यास

रामगढ़ : राज्य के पहले ओडीएफ जिला रामगढ़ में आज आधुनिक सामुदायिक शौचालय का विधायक ने किया शिलान्यास। यह शौचालय भवन रामगढ़ प्रेस क्लब परिसर में बनेगा।

इस शिलान्यास कार्यक्रम में रामगढ़ विधायक ममता देवी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सहित तमाम पत्रकार उपस्थित थे। इस मौके पर विधायक ममता देवी ने नारियल तोड़कर शिलान्यास कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की।

इस मौके पर विधायक ममता देवी ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में पत्रकार और जनप्रतिनिधि साथ मिलकर विकास कार्यों को आगे की ओर बढ़ा रहे हैं। मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए विधायक ममता देवी ने बताया कि हमारा प्रयास है कि विकास संबंधित योजनाओं को निरंतर आगे बढ़ाया जाएगा ।

वही इस मौके पर उपस्थित प्रेस क्लब रामगढ़ के अध्यक्ष ने बताया कि विधायक के इस कदम को लेकर प्रेस क्लब रामगढ़ आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद देता है कि विधायक के द्वारा संचालित योजना के माध्यम से प्रेस क्लब रामगढ़ के प्रांगण में सुलभ शौचालय के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया।