Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Hazaribagh एसपी कार्तिक एस रामगढ़ सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ जिले के N H/33 रांची पटना सड़क मार्ग पर हज़ारीबाग़ जिले के एसपी कार्तिक एस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, उनके साथ साथ उनका चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही तुरंत रामगढ एसपी प्रभात कुमार सहित जिले के कई आला पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्हें बेहतर इलाज के लिये रांची मेडिका हॉस्पिटल ले जाया गया है। एसपी अपने निजी वाहन इनोवा गाड़ी से रांची की ओर जा रहे थे, कोठार के समीप एक स्कूटी सड़क क्रॉस रहा था इसी क्रम में स्कूटी से इनोवा गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर के बाद अनियंत्रित इनोवा गाड़ी एक ट्रक से जा टकराया ।

इस हादसे में इनोवा गाड़ी व स्कूटी दोनो के परखच्चे उड़ गए स्कूटी में सवार एक दंपति और एक बच्चा था वो भी गंभीर से घायल हो गए जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।