Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

शिक्षण संस्थानो की मनमानी के विरोध में झारखंड अभिभावके संघ ने किया जंग का आगाज #Ramgarh

रामगढ़ : कोरोनकाल में शिक्षण संस्थानो की मनमानी के विरोध में, झारखंड अभिभावक संघ ने काली पट्टी के साथ धरना देकर सोशल मीडिया के जरिये अपना जंग शुरू कर दिया है ।

 

झारखंड राज्य के विभिन्न जिले सहित रामगढ जिले में भी सोशल मीडिया के जरिये विद्यालय के मनमानी रवैया को लेकर झारखंड अभिभावक संघ के लोगो ने काली पट्टी बांधकर अपने हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां के साथ वर्चुअल धरना देकर अपना अपना कड़ा विरोध जताया है। धरना दे रहे अभिभावकों की मांग है कि सभी निजी विद्यालय, झारखंड संशोधन अधिनियम 2017 को लागू करे, कोई भी विद्यायल फीस के चलते बच्चो को ऑनलाइन क्लास से वंचित न करे, विद्यायल में री एडमिशन बंद करे, सीबीएसई, आईसीएसई राज्य बोर्ड के निर्धारित गाइडलाइन को विद्यायल अपनी वेबसाइड पर अपलोड करें ।

इस तरह के तमाम मांगो को लेकर इन लोगो ने धरना दिया। इनके अनुसार इनकी मांगे पूरी हो जाने पर गरीब बच्चे ऑनलाइन क्लास से वंचित नही हो पाएंगे। अगर इनकी मांगे पूरी नही हुई तो आगे इनके द्वारा चरणबद्ध आंदोलन की जाएगी।