Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सरकार के गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले युवकों को देखे कैसे कर रहे हैं उठ्ठक-बैठक #Ramgarh

डीएसपी के नेतृत्व में कोविड गाइडलाइन के पालन कराने को लेकर ई-पास चेकिंग अभियान चलाया गया

रामगढ़ : वैश्विक संक्रमण के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 23 में रामगढ़ के गोला स्थित टोल पर आज मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। बेवजह घूमने वाले लोगों को शारीरिक श्रम और उठ्ठक-बैठक कराया गया।

 

राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 23 में स्थित टोल प्लाजा बॉर्डर पर सुबह डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में कोविड गाइडलाइन के पालन कराने को लेकर ई-पास चेकिंग अभियान चलाया गया। इस क्रम में सड़को पर बेवजह घूमने वाले पकड़े गए युवाओं को पुलिस ने उठ्ठक-बैठक भी कराया ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके। इस दौरान टोल प्लाजा पर से गुजरने वाले चार पहिया और दो पहिया वाहनों में सवार लोगों को जिला प्रशासन ने कोरोना गाइड लाइन के पालन कराने का पाठ पढ़ाया।

इस टोल से गुजरने वाले चालको से ई-पास की मांग की गई। एक तरफ बेवजह घूमने वाले कई वाहन चालकों को सख्त हिदायत दे कर छोड़ा गया तो दूसरी तरफ मनमानी करने वाले कई वाहन चालकों को उठक बैठक भी कराया गया । ताकि वे ऐसी गलती दोबारा न कर सके। इस मौके पर मौजूद डीएसपी ने बताया कि ग्रामीणों क्षेत्रों में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है, इसके प्रभाव को रोकने और सरकार के द्वरा जो गाइडलाइन दिया गया है उसका पालन करवाने के लिये लोगो को समझा बुझा रहे है गाइड लाइन पालन करने का अनुरोध कर करते हुए उचित करवाई कर रहे है।

रामगढ़ जिले के लिए यह स्थान काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां से प्रदेश की राजधानी रांची और पश्चिम बंगाल का सीमावर्ती इलाका नजदीक है। इस मौके पर टोल प्लाज़ा के प्रबंधक ने बताया कि टोल प्लाज़ा पर मजीस्टेड और झारखंड सरकार के पुलिस तैनात किए गए है जिनके द्वारा ई पास की मांग की जा रही है और ई पास नही रहने पर उसको वापस किया जा रहा है।