Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

लगातार कोरोना से संक्रमित मरीजो की चिकित्सा कर रहे है। पतरातू के डॉ डी लाहा

रामगढ़ :आज के इस महामारी के समय में जहां लोग सही चिकित्सा के अभाव में अपनी जान तक गवा रहे है वहीं पतरातू के डॉ डी लाहा निस्वार्थ भाव से लोगों के सेवा में जुटे हुए है। और गरीबों को निशुल्क परामर्श दे रहे है।अ

पनी जिंदगी के परवाह किये बैगर लगातार कोरोना से संक्रमित मरीजो की चिकित्सा कर रहे है। और हज़ारो मरीज़ लाभवन्तित हो रहे है। उनका कहना है अगर संक्रमन को पहले चरण पर ही नियंत्रित कर लिया जाए तो मरीज़ को अस्पताल में एडमिट होने से बचाया जा सकता है। अत लोगो से वे अपील करते है कि समय को देखते हुए थोड़ी भी अस्वस्थता महसूस करे तो तुरंत डॉ से मिले और इलाज कराये। भ्रामक तथ्य पर ध्यान न दे और भयभीत न हो।

घरेलू इलाज जैसे गरम पानी पीना , गार्गल करना , भाप लेने का सलाह सबको देते है। वो अंधाधुन बिना डॉ के परामर्श के बिना एंटीबायोटिक्स वो स्टेरॉयड के सेवन के खिलाफ वकालत करते है। उनका कहना इससे समय और केस दोनो खराब व जटिल होता है। ब्लैक फंगस पर चर्चा करने पर उन्होंने कोरोना से ठीक हुए डायबिटिक मरीजो को सावधान रहने की सलाह दी।

ब्लैक फंगस के लक्षण :

-नाक से या थूक से काले रंग का डिस्चार्ज होना
-आंख का पलक लगातार गिरना
-आंख का मूवमेंट बंद हो जाना
-चेहरे की हड्डियों में सूजन आना। इत्यादि।