Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

झारखंड भाजपा द्वारा वर्चुअल धरना का आयोजन, जिला के कई वरिष्ठ भाजपा नेता अपने आवास मैं धरना पर बैठे

रामगढ़। झारखंड भाजपा के निर्देशानुसार झारखंड में हो रहे किसान अत्याचार एवं राज्य सरकार के उदासीन रवैया किसानों के प्रति अपनाया जा रहा है। उसके विरोध में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रामगढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे पूर्व सांसद प्रतिनिधि रणजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू भाजपा जिला महामंत्री छोटन सिंह एवं भाजपा नगर मंत्री अजीत गुप्ता अपने अपने आवास पर धरना पर बैठे।

नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार धान खरीदी है उसका भी भुगतान कई महीना बीतने के बाद भी भुगतान नहीं किया गया है। जिसके कारण राज्य के किसान भुखमरी के कगार पर आ चुके हैं। जिसकी सारी जवाबदेही राज्य सरकार की है।

हम भाजपा कार्यकर्ता अपने अपने आवास से धरने के माध्यम से यह मांग करते हैं कि राज्य के किसानों को अविलंब भुगतान किया जाए नहीं तो भारतीय जनता पार्टी आंदोलन को बाध्य होगी। जिसकी सारी जवाबदेही राज्य सरकार की होगी। हेमंत सोरेन हाय हाय हेमंत तेरी मनमानी नहीं चलेगी। किसानों को अविलंब भुगतान करना होगा करना होगा।