Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोरोना काल मे लोगों की समस्याओं का निदान करने लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर रही हैं विधायक अंबा

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने किया सदर अस्पताल रामगढ़ और ट्रामा सेंटर का निरीक्षण कोरोना के इलाज हेतु तैयारियों का लिया जायजा

रामगढ़: बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद इस कोरोना काल के दूसरे लहर में दिन हो या रात, हर वक्त आम आवाम को होने वाली समस्याओं से रूबरू हो रही है । वह लगातार प्रयास कर रही हैं कि इस कोविड-19 काल में उनके क्षेत्र के किसी भी एक व्यक्ति को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो।

इसके लिए वह लगातार अपने क्षेत्र का भ्रमण कर रही है, चाहे बात अस्पताल की हो, ऑक्सीजन, बेड या फिर गर्मी के कारण उत्पन्न पेयजल की समस्या की। उनकी कोशिश है कि तमाम समस्याओं का निदान तत्परता से हो इसके लिए वह लगातार क्षेत्र में भ्रमण करती नजर आ रही है। इसी के तहत उन्होंने आज रामगढ़ सदर अस्पताल और ट्रामा सेंटर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर प्रतिनियुक्त डॉक्टरों से कोरोना से बचाव हेतु की जा रही कार्यों की समीक्षा की। साथ ही सभी को कोविड-19 के खिलाफ एकजुट होकर कार्य करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि मरीजों के इलाज में संसाधन की कमी नहीं होने दी जाएगी।

इस बीच स्वास्थ्य कर्मियों को अपना विशेष ध्यान रखने की सलाह दी। अस्पताल में मौजूद पदाधिकारियों द्वारा विधायक को ऑक्सीजन, दवा, वैक्सीन, बेड आदि के उपलब्धता के बारे में विस्तार से बताया गया। विधायक ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में आप लोगों की भागीदारी सबसे महत्वपूर्ण है। विधायक ने अस्पताल प्रबंधन को निर्देशित करते हुए इलाज हेतु पहुंचने वाले मरीजों का इलाज तुरंत शुरू करने का निर्देश दिया। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करने की बात कही।