Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पीटीपीएस कॉलेज में बनाए जा रहे हैं 100 बेड के आइसोलेशन सेंटर का एसडीओ सहित कई पदाधिकारियों ने निरीक्षण किया

पतरातू : रामगढ़ एसडीओ कृति श्री सहित जिले के कई पदाधिकारियों ने पीटीपीएस कॉलेज में बनाए जा रहे हैं 100 बेड के आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने आइसोलेशन सेंटर के लिए चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि यहां 70 बेड आइसोलेशन के साथ रहेंगे, जबकि 30 बेड ऑक्सीजन युक्त होंगे। उन्होंने संभावना व्यक्त की है कि जिस तेज गति से कार्य किया जा रहा है, एक सप्ताह के अंदर इस आइसोलेशन सेंटर को प्रारंभ कर दिया जाएगा। उन्होंने सहयोग करने वाली संस्था पीवीयूएनएल के अधिकारियों को धन्यवाद भी दिया,

वही इस मौके पर मुख्य रूप से मौजूद डीडीसी नागेंद्र सिन्हा ने कहा कि रामगढ़ जिला मुख्यालय यहां से दूर पड़ जाता है, इस सेंटर के चालू हो जाने से पतरातू व आसपास के क्षेत्र के लोगों को संक्रमण से बचाने और ट्रीटमेंट में काफी हद तक सहायता मिलेगी और उनका सही ट्रीटमेंट हो पाएगा ।

इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी देवदत्त पाठक, अंचल अधिकारी शिव शंकर पांडे, पीवीयूएनएल के एचआर हेड सेबेसटियन जोसेफ मौजूद थे।