Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अस्ताचलगामी सूर्य को छठ व्रतियों ने दिया अर्घ्य #रामगढ़

छठ व्रतियों ने लोगों से कोरोना के गाइडलाइन का पालन करने की अपील की

रामगढ़ जिले में चैती छठ पूजा आस्था के साथ मनाई गई। रविवार को छठ व्रतियों ने अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य अर्पित किया। कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा था, इसलिए व्रतियों ने छठ घाट के बजाय अपने घरों में ही भगवान सूर्य को अर्घ्य अर्पित किया।

छठ व्रतियों ने अपने घर परिवार की सलामती के साथ-साथ देश में कोरोना के इस संक्रमण को खत्म करने के लिए भी भगवान सूर्य से प्रार्थना की। जिला प्रशासन की ओर से भी लोगों को यह निर्देश दिया गया था कि वे छठ महापर्व का अनुष्ठान अपने घर में ही करें। साथ ही घर में ही अस्ताचलगामी सूर्य और उदीयमान सूर्य को अर्घ्य अर्पित करें।

छठ घाटों पर एक साथ व्रतियों की भीड़ होने से संक्रमण फैलने का भी डर था। भगवान सूर्य को अर्घ्य अर्पित करने के बाद व्रति अर्चना महतो ने कहा कि इस बार हर व्यक्ति कोरोना से जंग लड़ रहा है। उपवास के दौरान भी उन्होंने रामगढ़ जिला वासियों से अपील की कि वे मास्क जरूर लगाएं। कोरोना से लड़ने में यह सबसे ज्यादा सहायक साबित हो रहा है।