Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सरकार अपना कार्य कर रही है, लोगों को भी कोरोना से बचाव के लिये अपनी जिम्मेवारी निभाने की जरूरत: सेवा समिति

झारखंड सेवा समिति द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन

रामगढ़ : झारखंड सेवा समिति द्वारा शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसे सम्बोधित करते हुए समिति के अध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा ने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए सावधानी बरते जाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सरकार अपना कार्य बखूबी कर रही है, पर ऐसे विकट समय में आम लोगों का भी दायित्व है कि वे इस प्रकोप की रोकथाम के लिये अपनी ओर से पहल करें और सरकार के निर्देशों का पालन करें। श्री सिन्हा ने आगे कहा कि कहा कि कोरोना ने वर्तमान समय में जो विकराल रूप धारण कर लिया है उससे बचने का एक ही उपाय है कि लोग अनावश्य घरों से बाहर न निकलें। कहा कि इसके लिये हमें लोक डाउन के निर्देश का इंतजार नही करना चाहिये बल्कि कोरोना से बचने के लिये जो भी उपाय हम कर सकते हैं, उसकी पहल हम सबों को खुद करनी चाहिये।

वही उपाध्यक्ष नंदकिशोर गुप्ता ने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखकर लोग यदि आवश्यक नही हो तो अपने घरों में रहें, यदि बाहर जाएं तो मास्क का प्रयोग हर हाल में करें। साथ ही सोशल डिस्टेंस का पूरी तरह से पालन करें।

सचिव रंजन फौजी ने कहा कि झारखंड सेवा समिति हर समय लोगों की मदद का कार्य करती रहती है। और इस क्रोना काल में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराएगी वही सचिव मनोज मंडल ने अपने संबोधन में कहा कि पहले भी समिति ने समाज के प्रति अपनी जिम्मेवारी निभाई है और भविष्य में भी निभाती रहेगी।

वही कोषाध्यक्ष अजीत जायसवाल ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिये समिति शीघ्र ही मास्क का वितरण करेगी। इसके अलावे जरूरतमन्दों की मदद करेगी।

समिति के कार्यकारिणी सदस्य राजेश साहू ने कहा कि झारखंड सेवा समिति का गठन ही लोगों की मदद के लिये किया गया है। इसलिये समिति लोगों की मदद जारी रखेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में समिति के अध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा, उपाध्यक्ष नन्दू गुप्ता, सचिव रंजन फौजी,कोषाध्यक्ष अजीत जायसवाल, सह सचिव मनोज मंडल, राजेश साव आदि मौजूद थे।