Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चैत्र नवरात्र के मौके पर श्रद्धालुओं ने कोरोना से निजात दिलाने की मां छिन्नमस्तिके से किया कामना

रामगढ़ : चैत्र नवरात्र के मौके पर आज श्रद्धालुओं ने वैश्विक महामारी से निजात दिलाने को लेकर मां छिन्नमस्तिके से किया कामना।
रामगढ़ जिले के विभिन्न मंदिरों में आज वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का असर देखने को मिला। पिछ्ले वर्ष की भांति इस वर्ष श्रद्धालुओं की भीड़ काफी कम रही।

आज हिंदी नववर्ष के अवसर पर भी कई श्रद्धालुओं ने मां की पूजा अर्चना की। मौके पर एक श्रद्धालु ने बताया कि हम सभी सौभाग्यशाली हैं जो मां छिन्नमस्तिके की गोद रामगढ़ में रह रहे है, लेकिन आज पूरा विश्व कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है ऐसे में हमने भी मां से कामना किया की इस संक्रमण से मां पूरे विश्व को निजात दिलाएं ।