Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh कोरोना का ख़ौफ़- चैत्र नवरात्र के प्रथम दिन रजरप्पा मंदिर में पसरा सन्नाटा

पोजेटिव केसेस में जिले के एक वरिष्ठ डॉक्टर के साथ साथ एक प्रशासनिक पदाधिकारी भी शामिल है

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में देश के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर में चैत्र नवरात्र के प्रथम दिन आज कोरोना का डर देखा गया। मंदिर परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है, एक्के दुक्के श्रद्धालु गण नज़र आये।

वजह भी साफ है कोरोना की इस दूसरी लहर में सोमवार की देर शाम तक जिले में कोरोना विस्फोट हुआ है, जिले में अब तक के सारे रिकॉर्ड टूटे 24 घंटे के अंदर 142 पोजेटिव केसेस एक साथ सामने आए है। पोजेटिव केसेस में जिले के एक वरिष्ठ डॉक्टर के साथ साथ एक प्रशासनिक पदाधिकारी भी शामिल है।

लोगो मे कोरोना का भय इस कदर समा गया है कि लोग अब जल्द से जल्द वैक्सीनेशन लेने के  लिये आतुर है और वैक्सीनेशन सेंटर में पहुंच रहे है।