Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों को राशन सामग्री के डोर स्टेप डिलीवरी के संबंध में निर्देश

खाद्यान्न आपूर्ति के संबंध में रामगढ़ प्रखंड में हुई बैठक

रामगढ़: रामगढ़ क्षेत्र अंतर्गत जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों को राशन सामग्री के डोर स्टेप डिलीवरी के संबंध में सोमवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी रामगढ़ श्रीमती एनी रिंकू कुजूर की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी ने सबसे पूर्व सहायक आपूर्ति पदाधिकारी सह मार्केटिंग ऑफिसर रामगढ़ डॉ राजशेखर कुमार से राशन सामग्री के जन वितरण प्रणाली दुकानदारों की दुकानों तक डिलीवरी हेतु हो रहे कार्यों की जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने कहा कि रामगढ़ क्षेत्र अंतर्गत सभी जन वितरण प्रणाली दुकानदारों की दुकानों तक राशन सामग्री की डोर स्टेप डिलीवरी सुनिश्चित की जाए एवं किसी भी डीलर के द्वारा सीधे गोदाम से किसी भी तरह की राशन सामग्री ना ली जाए। इसके साथ ही उन्होंने इस संबंध में कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश अधिकारियों एवं कर्मियों को दिए।

उक्त बैठक के दौरान उपरोक्त के अलावा प्रखंड कृषि पदाधिकारी, जन वितरण प्रणाली के डीलरों, अन्य अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।