Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh प्रचार वाहनों के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव हेतु किया जा रहा जागरूक

रामगढ़: उपायुक्त श्री संदीप सिंह के निर्देश पर जिला जनसंपर्क कार्यालय रामगढ़ द्वारा दो प्रचार वाहनों के माध्यम से जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में रह रहे लोगों को कोरोना से बचाव हेतु सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों मास्क एवं सामाजिक दूरी के अनुपालन आदि के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

इसी क्रम में शुक्रवार को रामगढ़ शहर तथा मांडू प्रखंड अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को प्रचार वाहन के माध्यम से जागरूक किया गया।
प्रचार वाहनों पर लगे लाउडस्पीकर के माध्यम से सभी जिले वासियों से कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सार्वजनिक स्थलों पर अन्य किसी भी व्यक्ति से कम से कम 2 गज की दूरी हर वक्त बनाए रखने, घर से बाहर निकलते वक्त अनिवार्य रूप से अपने चेहरे को मास्क अथवा फेस कवर से ढक कर ही बाहर निकलने।

जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा सदर अस्पताल, सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों सहित जिले के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित किये जा रहे कोरोना जांच एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए कोरोना टिकाकरण शिविर की जानकारी दी गयी। इस दौरान कोरोना को जड़ से खत्म करने के लिए सभी से अनिवार्य रूप से अपना कोरोना जांच कराने तथा कोरोना का टीका लेना सुनिश्चित करने की अपील की गई।

इसके साथ ही प्रचार वाहन के माध्यम से जानकारी दी गयी कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति अनिवार्य रूप से होम आइसोलेशन में ही रहे एवं अन्य नियमों का पालन करें नियमों के उल्लंघन करने की स्थिति में जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा संबंधित व्यक्ति को सरकारी क्वॉरेंटाइन केंद्र में रखा जाएगा।

ध्यान रखें कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं करने या होम आइसोलेशन का उल्लंघन करने तथा कोरोना से बचाव हेतु अन्य नियमों का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध झारखंड राज्य महामारी रोग (कोविड-19) अधिनियम, महामारी रोग अधिनियम तथा आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।