Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh बेजुबान जानवर के साथ युवक की क्रूरता का वीडियो हुआ वायरल, मामला पहुचा थाना

रामगढ़ : बेजुबान जानवरों के साथ क्रूरता बरतने का वीडियो सामने आया है। जो खूब वायरल हो रहा है बेजुबान जानवरों के साथ अमानवीय हरकत का वीडियो झारखंड के रामगढ़ से है जहाँ एक युवक ने कुत्ते के साथ क्रूरता भरी हरकत की जिससे उस बेजुबान जानवर की जान भी जा सकती थी इतना ही नहीं उसने इस पूरे मामले का अपने मोबाइल से वीडियो क्लिप भी बनाए। और वायरल कर दिया।

इस वीडियो को कि किस प्रकार से इस युवक के द्वारा इस बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता की हदें पार की जा रही है हालांकि इस वीडियो के वायरल होते ही हैं क्षेत्र में इसकी निंदा होनी भी प्रारंभ हो गई।

जिसके तहत हिंदू समाज पार्टी के युवा नेता जितेंद्र मिश्रा ने रामगढ़ थाना में अजय कुमार (अंशु) के विरोध में आवेदन दिया है। दिए आवेदन में बिजुलिया तालाब में कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो का भी जिक्र किया है। और इस पर जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई करने की मांग की है ।

थाने में जितेंद्र मिश्रा के साथ युवा रिशु केसरी, विशाल कुमार तथा कई लोगो ने इस मसले पर आवाज उठाया और इस पर करवाई करने की मांग की।