Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चेंबर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

1199 मतदाता करेंगे प्रत्यासियो के भाग्य का फैसला

रामगढ़ : 14 मार्च को होने वाले रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के 15 सदस्यीय कार्यकारिणी समिति के चुनाव को लेकर दो गुटों में बंटे प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपनी संपूर्ण ताकत झोंक दी हैl दोनों ही गट अपने समर्थक और जीत के दावों के साथ सड़क पर घूम घूमकर अपने वोटर को तलाश कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं ।

 

जिसमे इस बार कुल 24 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। पंकज तिवारी गुट से 15 प्रत्याशी जिनमे अमरेश गणक, अशोक कुमार सिंह, भूपेंद्र सिंह पप्पू, विनय कुमार सिंह, दिनेश कुमार पोद्दार, गोपाल शर्मा, इंद्रपाल सिंह पाले, मनोज चतुर्वेदी, मुरारी लाल अग्रवाल, नंदकिशोर प्रसाद नंदू गुप्ता, रविंद्र साहू, संतोष तिवारी, विनय कुमार अग्रवाल, विष्णु पोद्दार शामिल हैं।

वही इंद्रपाल सिंह छाबड़ा गुट से नौ प्रत्याशियों में अमित कुमार सिन्हा, सूर्यवंश श्रीवास्तव, मनोज कुमार मंडल, निलेश गुप्ता, विनोद कुमार पंकज, अरुण कुमार राय, अशोक छाबड़ा व पंकज कुमार चुनाव मैदान में डटे हैं।

दोनों ही गुटों को अपनी जीत का भरोसा है। हालांकि इस बार के चुनाव नतीजों का आंकड़ा जोड़तोड़ की राजनीति पर टिका है।
चुनाव के टक्कर में चाहे जो भी हो, वो चौकाने वाला ही होगा। दोनों ही गुटों का पलड़ा पंद्रह और आठ प्रत्यासियो की गिनती पर टिका है।
और किसी को किसी से कम नहीं आंका जा सकता है क्योंकि चुनावी मैदान में खड़े हुए ये तमाम लोग अपने अपने क्षेत्र के धुरंधर है ।
कहां जा सकता है कि इस बार का चुनाव मिली जुली सरकार की तर्ज पर ही बनेगा।

एक और जहां पंकज तिवारी गुटके लोग अपनी जीत को सुनिश्चित बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर इंद्रपाल सिंह छाबड़ा गुट अपने को कहीं कम आकते नजर नहीं आ रहे हैं । आप सुने अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए किन चुनावी मुद्दों को लेकर यह प्रत्याशी मतदाता के बीच जा रहे हैं आप सुने क्या कहते हैं प्रत्याशी पंकज तिवारी और इंदरपाल सिंह छाबड़ा ।