Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa सिल्वर जुबली अस्पताल में कोरोना टीकाकरण केंद्र का महाप्रबंधक ने किया उद्घाटन

पूर्व मुखिया ने लगवाया पहला टीका

रजरप्पा : कोयलांचल स्थित सिल्वर जुबली अस्पताल में शुक्रवार को निःशुल्क कोरोना टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रजरप्पा कोयलांचल के महाप्रबंधक आलोक कुमार ने फीता काटकर टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन किया।

इस अभियान के तहत पहले दिन रजरप्पा एवं चितरपुर सहित आसपास क्षेत्र के 65 से अधिक लोगों ने कोरोना वैक्सीन लेने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया। जिसमें महाप्रबंधक आलोक कुमार सहित अन्य चिकित्सकों की मौजूदगी में चितरपुर उत्तरी पंचायत के पूर्व मुखिया चुटू स्वर्णकार को कोरोना टीके का पहला डोज दिया गया।

जबकि दूसरे स्थान पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी ने भी कोरोना का टीका लगवाया। नईसराय की रीता मिंज व रजरप्पा की सुरमिला तांती द्वारा कोरोना वैक्सीन दिया गया। इस क्रम में महाप्रबंधक ने कहा कि 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्ग एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के वैसे व्यक्ति जो लंबे समय से बीमार हैं अथवा किसी रोग से ग्रसित हैं, वे अब कोरोना का टीका ले सकते हैं।

इसके लिए सिल्वर जुबली अस्पताल में कोरोना टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन करते हुए सभी को निःशुल्क रूप से कोरोना का टीका दिया जाएगा।