Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

छावनी परिषद हुकूमत से नही बल्कि जनता के टैक्स से चलती है : बेदी

मोटर्स यूनियन प्रतिनिधियों ने छावनी परिषद के बैठक का किया बहिष्कार

रामगढ़ : किसी के हुकूमत और मार्शल कानून के तहत नहीं चलती छावनी परिषद। हमारे द्वारा दिए जाने वाले टैक्स से चलती है छावनी परिषद । बावजूद इसके हमें कोई सुविधा नहीं मिलती । जिसका हम विरोध करते हैं

 

इस उग्र तेवर में कांग्रेसी नेता बलजीत सिंह बेदी को उस वक्त छावनी परिषद के परिसर में बयान देते हुए सुना गया जब छावनी परिषद सीईओ द्वारा मोटर्स यूनियन प्रतिनिधियों की एक विशेष बैठक रामगढ़ पुराना बस स्टैंड से ट्रैकर , टेंपो के स्टैंड के परिवर्तन के सवाल पर बैठक बुलाई गई, जिसका वहां पहुंचे प्रतिनिधियों ने बहिष्कार कर डाला । यूनियन के प्रतिनिधियों का आरोप है कि बगैर लिखित सूचना और एजेंडा के परिषद की ओर से बैठक बुलाई गई जिस कारन उनके द्वारा विरोध किया गया ।

अपना विरोध व्यक्त कर रहे हैं मोटर यूनियन के पदाधिकारी कांग्रेसी नेता बलजीत सिंह बेदी ने छावनी परिषद के अधिकारी पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि हम लाखों रुपए का टैक्स देते हैं उसके बावजूद भी हमें किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं मिलती। ना सफाई, न नाली, न पार्किंग लेकिन उसके बावजूद भी जब जनहित की बात आती है, रामगढ़ को स्वच्छ और सुंदर बनाने की बात आती है । तो हम चले आते हैं लेकिन फिर भी वहां पर अधिकारी के द्वारा तानाशाही रवैया का प्रयोग किया जाएगा तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। आप सुने क्या कहते हैं बलजीत सिंह बेदी ।