Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सरेंडर कर चुके 15 नक्सलियों ने Valentine’s Day पर रचाई शादी, पुलिस बनी बारात…खूब नाचे SP

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा (Dantewada) में वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर कारली हेलीपैड पर आयोजित सामूहिक विवाह (group marriage) में 15 जोड़े एक-दूजे के हुए। दूल्हे का सेहरा बांधे युवक वह थे जिन्होंने कुछ समय पहले ही नक्सल संगठन छोड़कर मुख्यधारा से जुड़ने का फैसला किया। दुल्हनों में एक सोमड़ू खुद नक्सली संगठन से जुड़ी थी।

जबकि बाकी युवतियां गांव के सामान्य परिवारों से थीं, उन्होनें हिम्मत दिखाई और आगे आकर पूर्व नक्सलियों का हाथ थामा। कई युवतियां उन्हीं युवकों के गांव की थीं, जो एक-दूसरे को पसंद करते थे लेकिन नक्सलियों ने उन्हें अलग कर दिया था। इस मौके को पुलिस वाले शादी समारोह के जश्न में शामिल हुए।

खुद SP डॉ. अभिषेक पल्लव ढोल बजाकर आदिवासी लोकगीतों पर थिरके। जश्न के बीच आदिवासी रीति-रिवाज से बारात निकली। वर पक्ष की तरफ से डॉ. पल्लव, ASP उदय किरण, राजेंद्र जायसवाल, DSP अमर सिदार, अभिषेक पैकरा, भूपत धनश्री सहिंत अन्य लोग शामिल हुए। महिला और बाल विकास विभाग की तरफ से प्रत्येक दंपति को 35 हजार रुपए तक के उपहार दिए गए-जिनमें आलमारी, पलंग, बर्तन, ड्रेसिंग टेबल शामिल थे। इसके अलावा 10 हजार रुपए कैश भी दिए गए।