Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पुलवामा के शहीदों को हिंदू रक्षा दल ने दी श्रद्धांजलि, रखा 01 मिनट का मौन, वैलेंटाइन का किया विरोध

कारगिल युद्ध में लड़ाई लड़ चुके सूबेदार रतन यादव का स्वागत किया गया

बैलेंटाइन को देश की विरासत और संस्कृति के लिए खतरा बताते हुए वैलेंटाइन के प्रति विरोध व्यक्त किया

पुलवामा आतंकी हमले में देश ने अपने 40 सीआरपीएफ जवानों को खो दिया था

रामगढ़ : भारत के इतिहास में 14 फरवरी का दिन जम्मू कश्मीर की एक दुखद घटना के रूप में दर्ज है। वो काला दिन दो साल पहले 2019 में आज ही के दिन हुए पुलवामा आतंकी हमले में देश ने अपने 40 सीआरपीएफ जवानों को खो दिया था। ऐसे में भारतीय सेना के इन शहीदों के बलिदान को याद करते हुए पूरे देश भर में शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर भी हिंदू रक्षा दल के सदस्यों ने 01 मिनट का मौन रखकर व शहीद वीरों के तस्वीर के समक्ष दीप जलाकर और पुष्प अर्पित कर मां भारती के वीर सपूतों को याद किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कारगिल युद्ध में लड़ाई लड़ चुके रामगढ़ की पवित्र धरती पर जन्मे भुरकुंडा निवासी सूबेदार रतन यादव का हिंदू रक्षा दल के सदस्यों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया तथा भगवा अंग वस्त्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर सूबेदार रतन यादव ने कारगिल युद्ध में प्राप्त अनुभव को हिंदू रक्षा दल के सदस्यों के बीच साझा किया ।

एक और जहां पुलवामा के शहीदों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। वही आज के दिन मनाए जाने वाले बैलेंटाइन डे को देश की विरासत और संस्कृति के लिए खतरा बताते हुए वैलेंटाइन के प्रति विरोध व्यक्त किया ।