Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

इनरव्हील क्लब के सौजन्य से 19 लोगों का डिवाइन ओंकार में हुआ मोतियाबिंद का ऑपरेशन

मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है : नीति अरोरा

रामगढ़ : समाज हित में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराते हुए विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यों से गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए संकल्पित संस्था इनरव्हील महिला क्लब, रामगढ़ के सौजन्य से डिवाइन ओंकार आई हॉस्पिटल में 19 नेत्र रोगियों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन संस्था के खर्च पर कराया गया ।

वही इस मौके पर संस्था की समाजसेवी महिलाओं ने सफल ऑपरेशन के बाद अपने घर वापस लौट रहे हैं जरूरतमंदों को कंबल, चश्मा, दवाई सहित जरूरत की वस्तुएं दी l

इस नेक कार्य को करने वाली संस्था इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष नीति अरोड़ा ने कहा कि मानविय सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं और मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है इसी उद्देश्य के तहत हमारी इस संस्था का स्थापना किया गया था। जो आज निरंतर कई वर्षों से समाज हित के कार्य करते आ रही हैं, उसी कड़ी में आज भी डिवाइन ओंकार आई हॉस्पिटल में 19 लोगों के मोतियाबिंद ऑपरेशन का खर्च उठाया गया ।

वही संस्था की सचिव मेघा बगड़िया ने कहा कि हमारी संस्था गरीबों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास करती है और जैसी हमें सूचना मिलती है हम उस हिसाब से अपनी तत्परता दिखाते हुए उनकी मदद करते हैं।

डिवाइन ओंकार मिशन संस्था के सचिव राजेश नागी ने बताएं की इनरव्हील क्लब संस्था के द्वारा हमेशा इस तरह के अन्य कार्य किए जाते रहे है। उसी के तहत आज का भी कार्य किया गया, जो बेहद ही प्रशंसनीय है।