Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh उत्तराखंड त्रासदी में लापता हुए मजदूरों के परिजनों से मिली विधायक ममता देवी

गोला: विधायक ममता देवी गोला के लापता मजदूरों के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचीं. परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट किया. इस दौरान परिजनों ने विधायक से अपना दर्द सुनाया. ममता देवी ने उन्हें ढ़ाढस बंधाया. सांत्वना देते हुए कहा कि झारखंड सरकार उत्तराखंड सरकार के संपर्क में है. सरकार उन सभी लापता मजदूरों की खोजबीन के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

बता दें कि मजदूरों के लापता होने की सूचना उत्तराखंड सरकार द्वारा जारी कर दी गयी है. सूची में गोला के चोकाद के बिरसाय महतो, मिथिलेश महतो, कुलदीप महतो और मदन महतो के नाम हैं. विधायक ने सभी लापता मजदूरों के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दिया है.

बता दें कि उतराखंड में चमोली में रविवार को ग्लेशियर टूटने से बड़ा हादसा हुआ था. इसमें कई लोगों की जान चली गयी थी. हादसे में झारखंड के कई लोगों के लापता होने की खबर थी. ये सभी मजदूर हैं. इस संबंध में परिजन जिला प्रशासन से लिखित आवेदन देकर गुम हुए लोगों को खोजने का आग्रह कर चुके हैं.