Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

उत्तराखंड त्रासदी में #Ramgarh के भी चार मजदूर हुए लापता, परिजनों का रो रो कर है बुरा हाल

सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के 4 मजदूर उत्तराखंड त्रासदी में लापता है,परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है।
झारखंड सरकार की ओर से जारी दूरभाष से इन चारों मजदूरों के परिवार वालो से  संपर्क साधा गया है। लापता मजदूरो में गोला थाना क्षेत्र के संग्रामपुर के मदन महतो , मिथिलेश महतो, बिरसई महतो कुलदीप महतो तीनो मगनपुर के रहने वाले है।

 

गांव में सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है, तो वहीं बुरी आशंका को लेकर परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस मामले में जिला प्रशासन की ओर से श्रम अधीक्षक दिगम्बर महतो ने बताया कि पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार है साथ ही चमोली प्रशासन से संपर्क भी बना हुआ है,  रही बात मुआवजा की तो जो निबंधित मजदूर होंगे उन्हें डेढ़ लाख रुपये और जो निबंधित नही होंगे उन्हें 1 लाख की रुपये मुआवजा सरकार की ओर से  मिलेंगी।