Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

किसान आंदोलन के तहत चक्का जाम का असर #Ramgarh में भी देखने को मिला

कांग्रेस, राजद और भाकपा के नेताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन में सुभाष चौक पर प्रदर्शन किया

रामगढ़ : किसान आंदोलन के तहत किसान नेताओं ने चक्का जाम का ऐलान किया तो उसका असर झारखंड के रामगढ़ जिले में भी देखने को मिला। रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर कांग्रेस, राजद और भाकपा सहित विभिन्न राजनीतिक दल के नेता सड़क पर उतर आए और पार्टी नेताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन में सुभाष चौक पर प्रदर्शन किया ।

इस दौरान दर्जनों गाड़ियां जाम में फस गई। कांग्रेस और भाकपा के नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है, तीनों कानून जब तक वापस नहीं होता है यह आंदोलन जारी रहेगा, किसान आंदोलन को और भी प्रभावी बनाने के लिए कांग्रेसी और अन्य विपक्षी दलों ने चक्काजाम कार्यक्रम को अपना समर्थन दिया है ।