Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#पतरातू वेलफेयर सोसाइटी को सेवा कार्यों में उपलब्धियों के लिए मिला गौरव सम्मान 2020

डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा जनहित से जुड़े कार्यों के लिए #पिडब्लूएस को दिया गया सम्मान

पतरातू : जनहित के कार्य में सदैव तत्पर रहकर जनमानस की सेवा के लिए बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराने वाली संस्था, पतरातु वेलफेयर सोसायटी द्वारा बीते वर्ष में कोरोना काल की विकट परिस्थिति में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए डीएल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा पतरातू वेलफेयर सोसाइटी को सम्मानित किया गया ।

गौरतलब है कि डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन (औरंगाबाद, महाराष्ट्र) द्वारा देशभर के कुछ चुनिंदा NGO को सम्मानित किया गया है। जिसमे झारखंड से पतरातू वेलफेयर सोसाइटी का चयन सभी सदस्यों के लिए गौरव की बात रही है। सोसाइटी को ये सम्मान वर्ष 2020 में किये गए जनहित से जुड़े कार्यों को देखते हुए प्रदान किया गया। सोसाइटी के अध्यक्ष शशि रंजन प्रसाद सिंह ने डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सम्मान मिलने से जिम्मेवारी बढ़ती है और आगे और भी बेहतर कार्य करने की प्रेरणा भी मिलती है, आशा है कि आगामी वर्ष में हम और भी अच्छा कार्य करेंगे और झारखंड का नाम भी ऊंचा करने में अपनी भूमिका निभाएंगे।

सोसाइटी की तरफ से उपाध्यक्ष श्रीमती सविता तिवारी जी विशेष रूप से औरंगाबाद जाकर सम्मान ग्रहण किए और अपनी उपलब्धियों को सबके सामने प्रस्तूत किया। सोसाइटी के कार्यालय में सोसाइटी के सदस्य प्रभात कुमार, संजय सिंह, राजू कुमार, चिरंजीव मंडल, राजीव नंदन, सतेंद्र पांडेय, विभा लाल, इंदु सिन्हा, सुजाता सिंह, आरती चौधरी, रंजना जायसवाल, हेमंत कुमार, समेत अनेको सदस्यों ने एक दूसरे को बधाई दी और संस्था के उन्नति की कामना करते हुए, मिले सम्मान के प्रति अपना आभार जताया।