Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh प्रेस क्लब रामगढ़ में पहली बार शान से लहराया गया तिरंगा

देश भक्ति गीत पर झूम उठे पत्रकार

रामगढ़ : रामगढ़ जिले में पत्रकारों के पंजीकृत संगठन प्रेस क्लब रामगढ़ के कार्यालय में पहली बार इस बार गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराया गया। वर्तमान में क्लब के जर्जर भवन के जिर्णोद्धार का काम तेजी से चल रहा है। इसी बीच झंडा फहराने के लिए नया मंच बनाया गया। क्लब में निर्धारित समय पर क्लब के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने झंडा फहराया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह हम पत्रकारों के लिए गर्व का विषय है कि हम अपने संगठन के कार्यालय में सामूहिक रूप से झंडा फहरा रहे हैं। झंडोत्तोलन के उपरांत पत्रकारों ने अपने कला का प्रदर्शन करते हुए एक से बढ़कर एक देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए …

इस मौके पर सचिव योगेंद्र कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष तरूण बागी, संरक्षक अमित सिन्हा के अलावा उमेश सिन्हा, दुर्वेज आलम, देवांशु शेखर मिश्र, अंकित कुमार, राजेश सिंह, रितेश कश्यप, प्रदीप कुमार दीपक, दिलीप सिंह, अमरजीत कुमार, सुरेंद्र सिंह भाटिया, कार्तिक कुमार, अजय कुमार, जाकिर हुसैन, पंकज प्रियदर्शी, विनीत कुमार, नीरज सिन्हा, अविनाश गोस्वामी समेत अन्य पत्रकार मौजूद थे।