Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh नगर परिषद कार्यालय भवन का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

नवनिर्मित भवन में बनाये गए मीटिंग हॉल, पदाधिकारी चेंबर, वार्ड सदस्यों के बैठने हेतु विभिन्न कमरों आदि का जायजा लिया गया

रामगढ़: उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने छतरमांडू स्थित नवनिर्मित नगर परिषद कार्यालय भवन का निरीक्षण किया है। मौके पर सबसे पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी श्री सुरेश यादव ने उपायुक्त महोदय का स्वागत किया।

उपायुक्त द्वारा नवनिर्मित भवन में बनाये गए मीटिंग हॉल, पदाधिकारी चेंबर, वार्ड सदस्यों के बैठने हेतु विभिन्न कमरों आदि का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद को जल्द से जल्द सभी सामग्रियां नए भवन में शिफ्ट कर विधिवत रूप से कार्यालय कार्य शुरू करने का निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान कार्यपालक पदाधिकारी ने उपायुक्त महोदय को नवनिर्मित भवन में बनाए गए सीवेज ट्रीटमेंट सेंटर के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पूरे भवन में इस्तेमाल किए गए जल को वापस इस्तेमाल करने लायक बनाए जाने हेतु सीवेज ट्रीटमेंट सेंटर नगर परिषद के नए कार्यालय में बनाया गया है। जिसके माध्यम से प्रतिदिन 25 किलो लीटर गंदे पानी को पुनः इस्तेमाल करने योग्य बनाया जा सकता है।
निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने नगर परिषद अध्यक्ष श्री युगेश बेदिया, उपाध्यक्ष, नगर परिषद श्री मनोज महतो एवं कार्यपालक पदाधिकारी श्री सुरेश यादव के साथ बैठक कर नए भवन के संचालन के दौरान साफ सफाई एवं अन्य सुविधाएं निरंतर बनाए रखने के संबंध में कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने नए भवन में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों एवं अग्निशमन सुविधाओं की भी जानकारी ली।