Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh NH33 पर होटल holiday का हुआ सुभरंभ

सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी व उनकी धर्मपत्नी सुनीता चौधरी ने किया उद्घाटन

रामगढ़ के nh33 नेशनल हाईवे गोबर धरा चौक के पास आज हॉलीडे होटल का होटल का शुभारंभ मुख्य अतिथि गिरिडीह सांसद पूर्व कैबिनेट मंत्री चंद्र प्रकाश चौधरी और उनकी धर्मपत्नी सुनीता चौधरी के द्वारा संयुक्त रुप से फीता काटकर किया गया तत्पश्चात मुख्य अतिथि महोदय का होटल के संचालक और उनके सहयोगियों के द्वारा बुके देकर भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सांसद श्री चौधरी ने होटल के संचालक को बधाई देते हुए कहा कि इस होटल के खुलने से फोर लाइन से गुजरने वाले यात्रियों और स्थानीय दोनों लोगों को काफी सुविधा प्रदान होगी वही होटल के संचालक आजसू के प्रवक्ता राजेंद्र महतो ने कहा कि दूरदराज से लोग इस रास्ते से गुजरते हैं

रामगढ़ के गोबर धरा चौक के पास हॉलीडे होटल खुलने से लोग लोगों को गुजरने से यहां पर भोजन की उत्तम व्यवस्था मिलेगी । साथ ही उन्होंने बताया कि हमारे होटल में शाकाहारी और मांसाहारी भोजन की उत्तम व्यवस्था उचित दर पर उपलब्ध है ।