Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पूर्व सांसद यदुनाथ पांडे राम मंदिर निर्माण के लिए दान राशि एकत्रित करने पहुचे #रामगढ़

हिंदुस्तान के तमाम हिंदुओं को राम मंदिर निर्माण में सहयोग राशि देनी चाहिए : पूर्व सांसद

रामगढ़ : राम मंदिर निर्माण को लेकर देश में कितनी उत्सुकता है इसे आप देख सकते है कि श्री राम जी की भव्य मंदिर के निर्माण के लिए पूरे देश मे जन संपर्क और धन संग्रह व योगदान अभियान चलाया जा रहा है। उसी के तहत हजारीबाग के पूर्व सांसद श्री यदुनाथ पांडे ने आज रामगढ़ शहर में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दान राशि एकत्रित करने का कार्य किया। इस विशेष प्रयोजन के तहत कई राम भक्तों ने मंदिर के निर्माण के लिए अपनी स्वेच्छा अनुसार राशि दान दी।

राशि एकत्रित करने के दौरान श्री यदुनाथ पांडे रामगढ़ के प्रतिष्ठित समाजसेवी नंदकिशोर साहू के घर पहुंचे जहां श्री पांडे सहित उनके समर्थक राम भक्तों का बुके देकर नंदकिशोर प्रसाद के द्वारा भव्य स्वागत किया गया ।

मीडिया से बात करते हुए श्री पांडे ने लोगों से रामलला की मंदिर के भवन निर्माण में अपनी स्वेच्छा अनुसार सहयोग राशि देने की अपील की, वहीं उन्होंने कहां कि हिंदुस्तान के तमाम हिंदुओं को हर हाल में राम मंदिर निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हुए सहयोग करने की जरूरत है। वही समाजसेवी नंदकिशोर साहू ने लोगों से अपील किया कि आप सभी राम मंदिर के भव्य निर्माण में हाथ बटाए और स्वेच्छा अनुसार राशि दे ।