Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

26 जनवरी से 31 जनवरी तक 70./. डिस्काउंट मिलगा।

रामगढ़ : एफबीबी रामगढ़ में इस महीने में बम्बर सले का आयोजन किया गया है।इसमें काफी संख्या में ग्राहक को लाभ मिलने वाला है। कोरोना के समय कस्टमर के जरूरतों को समझते हुए एफबीबी द्वारा बरती गई सावधानियों को ग्राहकों ने काफी सराहना कर रही है।

 

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्टोर इंचार्ज आपूर्व कर्मकार ने कहा कि कोरोना महामारी ने पूरे विश्व की मानव जीवन को प्रभावित किया है लेकिन जिस तरह रामगढ़ ज़िले के लोगों ने हमेसा fbb पर भरोसा जताया है वह काबिले तारीफ है उन्होंने कहा कि fbb दिन-प्रतिदिन ग्राहकों के लिए पहली पसंद बनती जा रही है

डिपार्टमेंट इंचार्ज पंकज कुमार ने बताया कि ग्राहकों के बदौलत ही एबीपी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है इस साल सबसे सस्ता 26 जनुअरी से 31 जनवरी तक चलने वाली ऑफर की जानकारी दी गयी। ग्राहकों इसमें मेंस लेडीज फुटवेयर में 70% डिस्काउंट मिलेगा लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है।