Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

माननीय सांसद श्री जयंत सिन्हा द्वारा किया गया सदर अस्पताल रामगढ़ का निरीक्षण

रामगढ़: माननीय सांसद हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र श्री जयंत सिन्हा ने सोमवार को रामगढ़ जिले के छतरमांडू स्थित सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान सबसे पूर्व सिविल सर्जन रामगढ़ डॉक्टर नीलम चौधरी ने माननीय सांसद का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

माननीय सांसद द्वारा सदर अस्पताल रामगढ़ में कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों का जायजा लिया गया। इस दौरान सिविल सर्जन डॉक्टर नीलम चौधरी एवं प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी रामगढ़ डॉक्टर ठाकुर मृत्युंजय कुमार सिंह द्वारा माननीय सांसद को जिले में टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यो की विस्तार से जानकारी दी गई। इस दौरान माननीय सांसद ने टीकाकरण हेतु अस्पताल में बनाए गए वेटिंग रूम वैक्सीनेशन रूम एवं मॉनिटरिंग रूम का निरीक्षण कर वह हो रहे कार्यों का जायजा लिया।

इस दौरान माननीय सांसद ने मौजूद चिकित्सकों, अधिकारियों एवं अन्य लोगों के बीच मास्क का वितरण किया। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना टीकाकरण हेतु सदर अस्पताल पहुंचे लोगों के बीच टीकाकरण प्रमाण पत्र का भी वितरण किया।

इस दौरान माननीय सांसद ने अस्पताल में मौजूद लोगों से बात करते हुए उन्हें अस्पताल के माध्यम से मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली।